03 जनवरी, 2017

How to use SuperSU Me -Kingroot- Busybox Pro -Lucky Patcher-Full guide

How to use SuperSU Me -Kingroot- Busybox Pro -Lucky Patcher-Full guide

 समस्या m  1 SuperSU मुझे प्रक्रिया पूरी हो गई थी लेकिन मैं खिचड़ी भाषा लगाना न तो SuperSu न ही KingRoot

निदान   1
अधिकांश शायद अपने फोन स्मृति भरा हुआ है, क्षुधा की एक जोड़ी है कि तुम तो उपयोग नहीं कर रहे kingroot एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए अपनी डिवाइस Reroot की स्थापना रद्द करें, बस फिर रूट के लिए अपनी डिवाइस   इस अद्यतन ट्यूटोरियल का पालन करें। SUPERSU मेरे पुनरारंभ करें और यह काम करेगा

  समस्या   2
सब कुछ काम किया, लेकिन जब मैं SuperSU खोलने, मैं शीघ्र "र बाइनरी अद्यतन करने की जरूरत"

निदान   2
यह एक बग kingroot [अगर रूट के लिए खो दिया है] के माध्यम से अपने फोन, पुनः जड़ शुरु द्वारा तय किया जा सकता है, जो हो सकता है और SUPERSU मुझ पुन: प्रयास आपको एक त्रुटि फिर से मिल और "सामान्य" विधि द्वारा सु बाइनरी को अद्यतन करने के लिए या तो काम नहीं कर रहा हो सकता है तो संभावना है की now.so आप Kingroot के साथ छड़ी करने के लिए क्षमा की आवश्यकता होगी के रूप में अपनी डिवाइस के लिए है कि वहाँ SuperSU का कोई स्थिर संस्करण !!

  समस्या  3
सब कुछ अच्छी तरह से काम किया है मैं SuperSU स्थापित किया है और काम कर रहा है, लेकिन एक के बाद मेरे फोन रिबूट और SuperSU चला गया है, एक ही kingroot के साथ ऐसा नहीं हुआ, जबकि गया।

निदान  3
यह कुछ उपकरणों सैमसंग, एचटीसी जैसे एक फर्मवेयर लॉक पर है के साथ भी हो सकता है, उस मामले में आप ऊपर 3 लिंक पर क्लिक करें और playstore से SuperSU मेरे प्रो संस्करण को मिलना चाहिए, कि निश्चित रूप से है कि इस मुद्दे को ठीक कर देंगे etc.In। तुम भी एक वापसी के लिए पूछ सकते हैं अगर यह फ्लॉप अपने मुद्दे को हल।



चेतावनी ... अपने जोखिम पर यह करते हैं। मैं आप अपने डिवाइस के लिए क्या करते हैं के लिए जिम्मेदार नहीं हूं।
मैं किसी भी समस्या अपने ग्राहकों को अपने एंड्रॉयड उपकरणों पर कर रहे हैं के साथ मदद करने के लिए खुश हूँ। मैं जानकारी की बहुत जरूरत के लिए मदद करने में सक्षम होना करने के लिए से जा रहा हूँ। क्योंकि संदेशों की एक बड़ी राशि की मैं हर दिन मिलता है मैं किसी भी सवाल है कि समझ के लिए धन्यवाद संदेश में यह जानकारी शामिल नहीं है जवाब नहीं होगा। 1. क्या आपके पास डिवाइस। 2. क्या एंड्रॉयड संस्करण आप चल रहे हैं। 3. क्या ROM शेयर या कस्टम रोम / फोन के बारे में नंबर का निर्माण। 4. आप डिवाइस के लिए क्या किया है। 5. रिकवरी शेयर, TWRP। CWM। इस जानकारी के साथ मैं मदद करने में सक्षम हो जाएगा

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comments

THANKS FOR VISIT MY WEBSITE WAIT FOR RESPONSE

Recommended Posts × +